इस लड़की की बीमारी का कोई इलाज नहीं, हर दो घंटे बाद सबकुछ जाती है भूल
इस लड़की की बीमारी का कोई इलाज नहीं, हर दो घंटे बाद सबकुछ जाती है भूल
Share:

दुनिया में लोगों को तरह-तरह की बीमारियां हैं, जिनका कोई इलाज भी मौजूद नहीं है और ऐसी ही कुछ बीमारी से ग्रसित रिले हॉर्नर नाम की लड़की भी हैं और जिससे वे बेहद परेशान भी हैं. बता दें कि डांस एक्ट के दौरान 16 वर्षीय किशोरी रिले हॉर्नर के सिर में चोट लग गई थी, वहीं जिसके बाद वह कोई भी चीज दो घंटे से ज्यादा याद नहीं रख पा रही है और इसकी आगे डॉक्टर्स ने भी हाथ खड़े कर लिए हैं. 

दरअसल, बात यह है कि चोट लगते ही रिले को अस्पताल ले जाया गया था, हालांकि कई टेस्ट और स्कैन के बाद भी डॉक्टरों को उसकी बीमारी समझ में नहीं आई और अब डॉक्टर यह कहते हैं कि जब उन्हें बीमारी का ही नहीं पता तो उसकी दवा कैसे दी जाए. साथ ही इस पर रिले का कहना है कि वे कोई भी चीज याद नहीं रख पाती हैं और यह काफी डरावना भी है. वहीं लोग इस बात को समझ ही नहीं पा रहे हैं और उन लोगों को मेंरी कहानी शायद एक फिल्मी कहानी लगती है. इस पर आगे उन्होंने बताया है कि मेरे कमरे के दरवाजे पर कैलेंडर लगा हुआ है. मैं रोज इसे देखती हूं और सितंबर का महीना देखकर खुश होती हूं. हालांकि थोड़े ही समय में मुझे अपनी डांस परफॉर्मेंस की चोट के बाद अब तक मेरी जिंदगी में आए लम्हों की कोई जानकारी नहीं रहती. 

लड़की आगे इस पर कहती है कि मैं बहुत कोशिश करती हूं, हालांकि मुझे कुछ याद नहीं रहता है और कुछ याद रहता है तो बस 11 जून तक याद रहता है और फिर कुछ भी नहीं. वहीं रिले री मां सारा हार्नर ने इस पर कहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें कहा था कि समय के साथ रिले की हालत में सुधार होगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हो रहा है.

महिला ने बनाई दूध में मैगी, यूज़र्स का फूटा गुस्सा बोले- 'ज़हर वाली खीर से भी बदतर'

कोबरा को घेर चार बिल्लियों ने कर दिया उस पर अटैक, वीडियो हुआ वायरल

75 की उम्र में इस महिला को बनवाना पड़ा ड्राइविंग लाइसेंस, जानें वजह

Video : 'वीरू सहस्त्र बुद्धि' की तरह ही दोनों हाथ से लिख सकती है ये बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -