फील्डिंग करते वक्त चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, टूट गई दाएं हाथ की अंगुली

Apr 26 2019 11:37 AM
फील्डिंग करते वक्त चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, टूट गई दाएं हाथ की अंगुली

लंदन : क्रिकेट के मैदान पर हादसे होना आम बात है। कई बार इन चोट और इंजरी के चलते खिलाड़ियां का करियर तक थम जाता है। कभी-कभी तो दुर्भाग्यवश खिलाड़ी को अपनी जान तक गंवानी पड़ जाती है। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा इंग्लैंड में हुआ। दरअसल, इंग्लैंड में चल रही डोमेस्टिक वन-डे सीरीज में एक खिलाड़ी फील्डिंग करते वक्त ऐसा चोटिल हुआ कि उसकी दाएं हाथ की अंगुली टूट गई। 

अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरे की ओर से खेलते हुए ऑलराउंडर रिकी क्लार्क एसेक्स के खिलाफ मैदान पर उतरे थे। मैच के दौरान स्लिप पर खड़े रिकी मॉर्ने मॉर्कल की गेंद पर कैच पकड़ने के लिए डाइव लगाते हैं, लेकिन इस चक्कर में क्लार्क की अंगुली से खून निकलने लगा। बाद में एक्सरे में पता लगा कि रिकी की अंगुली की हड्डी अलग हो गई थी। 

रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

कई बार हो चुके है ऐसे हादसे 

जानकारी के मुताबिक क्लार्क ने अपनी चोटिल अंगुली की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है। बता दें क्रिकेट के मैदान पर हादसे होना आम बात है। कई बार इन चोट और इंजरी के चलते खिलाड़ियां का करियर तक थम जाता है। वही इससे पहले कई बार अंपायर भी चोटिल हो चुके है.इसी के साथ अब क्रिकेट के मैदान पर भी सुरक्षा के लिए अहम कदम उठाये जाने की आवशयकता है. 

धोनी को आराम देने पर कुछ ऐसा बोले कोच माइक हसी

IPL 2019 : राजस्थान ने किया पलटवार कोलकाता को 3 विकेट से हराया

जन्मदिन के अवसर पर सचिन को मिला नोटिस का तोहफा