रिजिजू ने दिया राहुल गाँधी को जवाब
रिजिजू ने दिया राहुल गाँधी को जवाब
Share:

कश्मीर में बीजेपी द्वारा पीडीपी से गठबंधन तोड़ने पर राहुल गाँधी ने बीजेपी की आलोचना की थी . इसके जवाब में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि गांधी परिवार और कांग्रेस ने कश्मीर को बर्बाद कर दिया है. बता दें कि गृह राज्य मंत्री की ये टिप्पणी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट के जवाब में आई है .

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट का जवाब दिया है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल मंगलवार को अपने ट्वीट में कहा था कि “भाजपा-पीडीपी के अवसरवादी गठबंधन ने जम्मू एवं कश्मीर में आग लगा दी, जिसमें हमारे बहादुर सैनिकों सहित कई मासूमों की जान चली गई. इससे भारत को रणनीतिक नुकसान पहुंचा और इससे संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की वर्षों की कड़ी मेहनत पर पानी फिर गया. राज्यपाल शासन में यह नुकसान जारी रहेगा. अयोग्यता, अहंकार और घृणा हमेशा असफल होती है.

​उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी के इस ट्वीट का जवाब केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने देते हुए लिखा कि “सरदार पटेल जी ने दूसरे सभी क्षेत्रों की समस्याओं का निपटारा कर दिया, नेहरू जी ने कश्मीर का चार्ज लिया और यहां ज्यादा समस्याएं पैदा कर दी, हजारों लोग मारे गये, कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई, जबकि 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग भागने को मजूबर हुए, आपके परिवार और पार्टी ने कश्मीर को बर्बाद कर दिया और आप बीजेपी को दोष दे रहे हैं. "

यह भी देखें

राज्यसभा सांसद तिरंगे को बीजेपी का झंडा बता बैठे

8 बार लग चूका है घाटी में राज्यपाल का शासन, जानिए क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -