पार्टी में चोरी करते हुए पकड़ी गई रिहाना, हर जगह से एक ही चीज़ चुराती हैं
पार्टी में चोरी करते हुए पकड़ी गई रिहाना, हर जगह से एक ही चीज़ चुराती हैं
Share:

सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज की भी कुछ ऐसी अजीबोगरीब लत होती है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक अजीब लत है मशहूर सिंगर और पॉपस्टार रिहाना की. रिहाना की सिंगिंग की तो दुनिया दीवानी है ही इसके साथ ही रिहाना कई बार कुछ ऐसे कारनामे भी कर देती है जिसके बाद उन्हें चर्चा का विषय बना दिया जाता है. इस बार रिहाना वाइन ग्लास के कारण सुर्ख़ियों में आ गई है.

जी हाँ.... रिहाना एक इवेंट में चोरी करते हुए पकड़ी गई और ये चोरी किसी कीमती चीज़ की नहीं बल्कि वाइन ग्लास की थी. रिहाना एक शानदार पार्टी में शामिल होने गई थी और इस दौरान उन्होंने वाइन ग्लास चुराने की कोशिश की लेकिन रिहाना की ये चोरी कैमरे की निगाहों से बच नहीं पाई और उन्हें सबके सामने अपनी इस चोरी की हरकत के कारण शर्मिंदा होना पड़ा.

रिहाना की चोरी करते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बाद में रिहाना ने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली थी. रिहाना को अपनी इस चोरी की गलती के कारण कई भद्दी टिप्पणियों का भी सामना करना पड़ा था. वैसे ये पहिली बार नहीं है जब रिहाना को वाइन ग्लास चोरी करते हुए पकड़ा गया हो बल्कि इससे पहले भी वो कई बार ऐसी हरकत कर चुकी है. रिहाना अपने कारनामे और ओउत्फिट्स के कारण भी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती ही रहती है.

पहली बार फाउंडेशन लगाने पर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे

इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी

अब ऐसा दिखने लगा पायरेट्स आॅफ केरेबियन का यह हीरो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -