जेल से छूटने के बाद ही नई मुसीबत में फसे रिहाना के बॉयफ्रेंड, जानिए क्या है मामला
जेल से छूटने के बाद ही नई मुसीबत में फसे रिहाना के बॉयफ्रेंड, जानिए क्या है मामला
Share:

हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. रिहाना को कहीं ना कहीं घूमते और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई देती है. लेकिन बेबी के साथ-साथ रिहाना के बॉयफ्रेंड A$AP Rocky भी चर्चा विषय बन चुके हैं. इन दिनों रॉकी के सितारे गर्दिश में हैं और ऐसे में रिहाना और रॉकी के रिश्ते को लेकर अलग-अलग अफवाहें उड़ने लगी है. 

कुछ दिनों  पूर्व A$AP Rocky के रिहाना पर चीटिंग करने की अफवाहें सुनने के लिए मिली थी. और अब एक ब्रिटिश महिला ने दावा किया है कि रॉकी रिहाना के पीठ पीछे उनसे बातें किया करते हैं. ये महिला 3 बच्चों की मां है और इस महिला का यह भी बोलना है कि रॉकी के साथ इसकी बातचीत महीनों से चल रही है. 

Jilly O'Donnell नाम की 45 वर्ष की इस महिला ने रॉकी संग अपनी वार्तालाप की तस्वीर भी शेयर की है. ख़बरों का कहना है कि रॉकी ने इस महिला को इंस्टाग्राम पर कॉन्टैक्ट किया था. 33 वर्ष के रॉकी ने महिला के साथ फ्लर्ट करते हुए उसके इनबॉक्स में मैसेज की झड़ी लगाई थी. Jilly O'Donnell के अनुसार, उनके और रॉकी के मध्य यह कथित वार्तालाप दिसंबर 2021 में शुरू हुई थी. यह बातचीत बीते माह की शुरुआत तक चलती रही. जिली ने यह भी बोला है कि रॉकी ने एक बार उन्हें यूक्रेन में मिलने के लिए भी बुलाया था. यह बात यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध छिड़ने से पूर्व की है.

महिला का बोलना है कि उन्हें रॉकी ने दिसंबर 2021 में मैसेज भी किया है. तब उन्हें इस बात का पता भी नहीं था कि रॉकी असल में है कौन. फिर उन्होंने अपनी बेटी से पूछा तो पता चला था कि वह रिहाना के बॉयफ्रेंड है. कहा जा रहा है कि दिसंबर के महीने में रिहाना कम से कम 4 महीने की प्रेग्नेंट थीं.

महिला ने यह भी बोला है कि रॉकी ने उन्हें 10 घंटे में तीन मैसेज सेंड किए थे. इनमें से एक का भी जवाब उसने नहीं दिया था. जिसके उपरांत जब दोनों की बात शुरू हुई तो रॉकी ने उनके मैसेज को हार्ट इमोजी एक साथ लाइक भी कर दिया था. महिला ने बोला कि उन्हें कोई आईडिया नहीं है कि रॉकी ने अपने लाखों फॉलोअर्स में से उन्हें ही मैसेज क्यों किया.

बच्ची की चिंता छोड़ पूल में एन्जॉय करती नज़र आई प्रियंका

जल्द ही इन हॉलीवुड मूवीज का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -