आफ्टर ऑस्कर पार्टी में ग्लैमरस लुक से रिहाना ने ढाया कहर
आफ्टर ऑस्कर पार्टी में ग्लैमरस लुक से रिहाना ने ढाया कहर
Share:

बारबेडियन पॉप स्टार और R&B सिंगर रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। अभिनेत्री प्रेग्नेंस के आखिरी पड़ाव पर हैं, लेकिन इस फेज में भी वह बहुत सक्रीय हैं और उन्हें अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ सिटी में स्पॉट भी किया जा चुका है। इसी दौरान हाल ही में रिहाना को स्टार-स्टडेड ऑस्कर आफ्टर पार्टी में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान रिहाना ब्लैक बेली बारिंग शीयर ड्रेस में बहुत ज्यादा ग्लैमरस दिखाई दी है और खुलेआम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई है। ब्लैक क्रॉप टॉप के ऊपर जालीदार टॉप में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी है। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और राउंड शेप इयररिंग्स के साथ पूरा कर रखा है।

गाड़ी से निकलते हुए रिहाना कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज जो पोज दिए है उसने हर किसी को कायल कर दिया है। इतना ही नहीं रिहाना ने जनवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और कहा था कि वह अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत  करने वाली हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही रिहाना काफी चर्चाओं में बनी रहती है।

33 की उम्र में 'द वांटेड' सिंगर ने कहा दुनिया को अलविदा, ये बीमारी बनी वजह

बीमारी के चलते इस मशहूर अभिनेता ने कहा अभिनय की दुनिया को अलविदा

7वीं बार पिता बनने जा रहे 63 साल Alec, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -