स्टाइलिश लुक में बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना
स्टाइलिश लुक में बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना
Share:

हॉलीवुड सिंगर रिहाना को आज के समय कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। सिंगर रिहाना जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से खुद को बचा नहीं पाती। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रिहाना को बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट कर लिया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

बता दें कि इन फोटोज में रिहाना ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। इसके साथ सिंगर रिहाना ने शूज पहन रखे है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से रिहाना ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में रिहाना स्टाइलिश दिख रही है। खबरों का कहना है कि वहीं A$AP Rocky ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट डेनिम जींस में नजर आ रही है। दोनों में एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस  इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

इतना ही नहीं रिहाना 13 मई को बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे को जन्म दे दिया है। रिहाना सोशल मीडिया पर भी बहुत  पॉपलुर है। सिंगर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। बता दें कि रिहाना अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती ही रहती है, और तो और वह सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है।

पूल में बेटी और पति संग मस्ती करती हुई दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा

18 वर्ष की आर्या के सिर सजा मिस इंडिया यूएसए का ताज

TRAVIS SCOTT के साथ लंदन में दिखाई दी काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -