रिहाना के इस फोटोशूट पर थम गई लोगों की निगाहें
रिहाना के इस फोटोशूट पर थम गई लोगों की निगाहें
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर सिंगर रिहाना अक्सर ही अपने सॉन्ग्स के साथ ही हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. रिहाना हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाने के बाद चर्चाओं में आ जाती हैं. रिहाना ने अपने रॉक सॉन्ग्स के जरिए दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बना लिया है लेकिन लोग उनकी हॉटनेस के भी दीवाने हैं. हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस बार रिहाना ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिहाना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे उनकी सेक्सीनेस फ्लॉन्ट हो रही है. रिहाना ने इस फोटो में बोल्डनेस की सारी हदें पार हर दी है. रिहाना ने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक लिपस्टिक लगाईं है जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.

रिहाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- All of the latest @fentybeauty #MATTEMOISELLE shades are OUT NOW at ‪fentybeauty.com,‬ @Sephora @harveynichols and #SephorainJCP सोशल मीडिया पर रिहाना की सभी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. फैंस तो काफी ज्यादा समय बाद रिहाना के इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं और इस पर अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी कर रहे हैं.

जैकेट के बटन खोलकर मिया खलीफा ने दिखाए अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स

इस हॉलीवुड सिंगर ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़

Video : 'मिस अफ्रीका 2018' का ताज जीतते ही मॉडल के बालों में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -