क्यों पुरानी यादों में खो गयी रिहाना
क्यों पुरानी यादों में खो गयी रिहाना
Share:

लगता है कि रिहाना एक बार फिर से पुरानी यादों में खो गयी हैं और वहीं कहीं गुम हो गयी हैं. वी फाउंड लव की इस सिंगर अलीसिया की का गाना 'फॉलिंग' सुन रही थी और बस इसी कारण क्रिश ब्राउन के बारे में सोचने लगी. सूत्रों के अनुसार 22 तारीख की रात रिहाना काफी अकेला महसूस कर रही थी. इस गाने को सुनने के बाद उन्हें यह महसूस हुआ कि उनका और क्रिस का प्यार कितना गहरा था.

रिहाना ने अपनी इस फीलिंग को सिर्फ अपने तक नहीं रखा बल्कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को टेक्स्ट लिखा जिसमें उन्होंने क्रिश को फीलिंग गाने का यूट्यूब लिंक भी भेजा। यह काफी शॉपिंग है कि रिहाना अपने आप को इस गाने से कनेक्ट क्यों कर रही है. इस गाने को अगर आप सुनेंगे और देखेंगे तो आप समझ जायेंगे। गाना एक औरत के बारे में है जो प्यार में एक अजीब सी स्थिति में है.

शायद इसलिए ही रिहाना इस गाने से अपने आपको रिलेट कर रही है. अगर क्रिस की बात की जाए तो यह 'पार्टी' सिंगर क्रिस्टा सेंटियागो के साथ रिलेशन में है. हालांकि यह रिलेशनशिप काफी नया है लेकिन हाल ही में क्रिस ने क्रिस्टा को उनके जन्मदिन पर एक डायमंड रोलेक्स घड़ी दी थी. रिहाना काफी खुश है के क्रिस को नयी लड़की मिल गयी है लेकिन वह जब भी क्रिस को किसी लड़की के साथ डेट पर देखती होंगी तो उन्हें जरूर बुरा लगता ही होगा। हम उन की स्थिति समझ सकते हैं और हमें यह लगता है कि अगली बार वो स्लो लव सॉन्ग से दूर ही रहे तो अच्छा है.

 

ब्रेड पिट के इस लीगल एक्शन से हैरान है एंजेलिना

ठंडी पड़ गयी है क्रिस्टीना और गैरी के बीच रोमांस की आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -