बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर पहुंची रिहाना, दिखा सिंगर का परफेक्ट लुक
बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर पहुंची रिहाना, दिखा सिंगर का परफेक्ट लुक
Share:

पॉप सिंगर रिहाना बहुत जल्द बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चेको जन्म देने जा रही है। बहुत जल्द रिहाना अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच कुछ दिनों पूर्व वह बॉयफ्रेंड रॉकी संग अपने ब्रेकअप की खबरों कोलेकर चाचाओं में भी आ गई थी। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हैं। दोनों के बीच सबकुछ अछि रहा से चल रही है। हाल ही में डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट हुए कपल ने अपनी ब्रेकअप की अफवाहों को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया है। हाथों में हाथ थामें स्पॉट हुए कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है। 

लेटेस्ट तस्वीरों में बॉयफ्रेंड रॉकी संग प्रेग्नेंट रिहाना का बोल्ड अंदाज देखने के लिए साफ़ मिल रहा है। हर बार की तरह इस भी सिंगर ब्लैक आउटफिट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। शॉर्ट स्किन रिवीलिंग ड्रेस में रिहाना के क्वीवेज और बेबी बंप साफ देखने के लिए मिल रहा है। इस लुक को उन्होंने कानों में राउंड शेप इयररिंग्स और हाई बन के साथ पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में रिहाना बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट टी के साथ डेनिम शॉर्ट्स पैंट में दिखाई दे रही है। कैमरे के सामने एक साथ चलता हुआ कपल जबरदस्त बॉन्डिंग साझा कर रही है।

ख़बरों की माने तो इससे पहले खबर थी कि रॉकी सिंगर रिहाना की कंपनी फेंटी की फुटवियर डिजाइनर Amina Muaddi को करते हुए नज़र आ रहे है। रिहाना को इस अफेयर के बारे में पता चलने के उपरांत उन्होंने रॉकी संग अपना रिश्ता समाप्त कर दिया है। हालांकि, बाद में अमीना ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए नाराजगी जाहिर कर दी है। अमीना के बयान और रॉकी-रिहाना की एक साथ की फोटोज सामने आने के उपरांत ट्विटर यूजर ने अपने दावों को वापस ले लिया है और कपल से माफी भी मांगी है।

Chrissy Teigen ने बाथरूम से साझा की अपनी ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैंस के होश

इस गंभीर बीमारी से ग्रसित है जेन‍िफर एन‍िस्टन, एक्ट्रेस ने खोला होश उड़ा देने वाला राज

जल्द ही रणवीर और ऋतिक के साथ काम करना चाहती है ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -