सिंगर रिहाना के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
सिंगर रिहाना के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो कई सारी ऐसी मॉडल्स हैं जो आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं लेकिन इनमे से अगर कोई ऐसी मॉडल हैं जो हर बार अपने बोल्ड लुक के जरिए तहलका मचा देती हैं तो वो है रिहाना. जी हां... वहीं पॉप सिंगर रिहाना जिन्होंने अपनी सिंगिंग और सेक्सी व बोल्ड लुक के जरिए दुनियाभर में तहलका मचा रखा है. रिहाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस बार रिहाना ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिहाना ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमे उनकी सेक्सीनेस फ्लॉन्ट हो रही है. इस तस्वीर में वो बेहद हॉट लग रही हैं. रिहाना ने बिकिनी में अपनी कर्व बॉडी दिखाई है जिसे देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. रिहाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'his Valentine’s Day is all about you! Fall in with my newest We bout to get real Xtra!'

सोशल मीडिया पर रिहाना की सभी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. फैंस तो काफी ज्यादा समय बाद रिहाना के इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं और इस पर अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी कर रहे हैं. अब तक रिहाना की इन सेक्सी तस्वीरों पर 31 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर रिहाना हर बार अपने बोल्ड लुक के जरिए तहलका मचा देती है. इंस्टाग्राम पर ही उनके 68 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो बार ही रिहाना के बोल्ड लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

सेलेना गोमेज़ को पछाड़कर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी ये सिंगर

प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -