रिहाना ने अपनी तस्वीरों के जरिए छीनी फैंस की नींदें
रिहाना ने अपनी तस्वीरों के जरिए छीनी फैंस की नींदें
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं और इन दिनों मशहूर सिंगर रिहाना अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं.रिहाना आए दिन ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. वो अपने सॉन्ग्स के साथ-साथ हॉट लुक के कारण भी हर बार ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस बार रिहाना ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिहाना ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और डार्क पिंक पैंट पहनी हैं जिसमे उनकी सेक्सीनेस फ्लॉन्ट हो रही है. इस तस्वीर में वो बेहद हॉट लग रही हैं. रिहाना ने पिंक ड्रेस के साथ पिंक शादी की ही लिपस्टिक लगाईं है जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.

रिहाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'his Valentine’s Day is all about you! Fall in with my newest @savagexfenty’s vday collection' सोशल मीडिया पर रिहाना की सभी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. फैंस तो काफी ज्यादा समय बाद रिहाना के इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं और इस पर अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी कर रहे हैं.

'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' के सीक्वल में नजर आएँगे निक जोनस

इस हॉलीवुड एक्टर के साथ हॉट सीन करने पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, दिया था ऐसा जवाब

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई गिगी हदीद, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -