मशहूर गायिका रिहाना ने इस वजह से तीन दिन के लिए बंद की अपनी कंपनिया
मशहूर गायिका रिहाना ने इस वजह से तीन दिन के लिए बंद की अपनी कंपनिया
Share:

अमेरिकी गायिका रिहाना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. उन्होंने अपने फैशन और कॉस्मेटिक कंपनियों को तीन दिन के लिए बंद कर दिया है. अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड और पुलिस की बर्बरता के लिए न्याय की मांग को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के जवाब में रिहाना ने ब्लैकआउट अभियान का समर्थन किया है.

दरअसल, रिहाना की तीन कंपनियों- फेंटी, फेंटी ब्यूटी और सेवेज एक्स फेंटी में से सभी ने अपने सोशल मीडिया होमपेज को आंदोलन के साथ एकजुटता के संदेश में बदल दिया है. इसमें लिखा है कि हम चुप नहीं रहेंगे. इसके साथ ही रिहाना की इस पोस्ट में लिखा है कि हमारे दोस्तों, हमारे परिवारों और उद्योगों में हमारे सहयोगियों के #BlackoutTuesday में भाग लेने पर हमें गर्व है.
 
जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद पूरे अमेरिका में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस दौरान दुकानों में प्रदर्शनकारी लूटपाट भी कर रहे हैं. मैनहट्टन में खरीदारी के लिए लोकप्रिय केंद्र मैडिसन और फिफ्थ एवेन्यूज में मैकीज स्टोर समेत कई खुदरा व लग्जरी दुकानों में लुटेरों ने तोड़फोड़ की और हजारों डॉलर के सामान लूटकर ले गए. न्यूयॉर्क सिटी में मंगलवार को रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगाया गया था और शहर में लूटपाट और हिंसा बढ़ने पर अधिकारयों ने पुलिस की तैनाती दोगुनी कर दी है. न्यूयॉर्क सिटी के पुलिस विभाग ने हिंसा और संपत्ति के नुकसान को रोकने के लिए तैनाती दोगुनी करते हुए करीब 8000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है.

अभिनेत्री हैल बेरी ने सोशल मीडिया के जरिए प्रवासी परिवार के लिए मांगी मदद

सामंथा मैरी का बड़ा बयान, कहा- ले मिशेल ने 'एस को मेरी विग में धमकी दी...'

मात्र 16 वर्ष की उम्र में फ़िल्मी करियर पर ध्यान देने लगी थी रोमोला गरई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -