मेट गाला के इवेंट में वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो चुकीं है रिहाना

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर रिहाना हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करने में लगी रहती है. वहीं रिहाना आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है, जी हां रिहाना का जन्म आज ही के दिन यानी 20 फरवरी 1988 को हुआ था. लेकिन आज हम उनके बर्थडे पर आपको एक ऐसी घटना के बारें में बताने जा रहे है जिसके बारें में आपको नहीं पता होगा... 

हॉलीवुड की हॉट पॉप सिंगर व अभिनेत्री रिहाना वैसे तो हमेशा ही अपनी ड्रेस के कारण चर्चाओ में रहती है. लेकिन इस बार वे अनजाने में ही सुर्ख़ियो में आ गई. दरअसल एक पार्टी में रिहाना उप्स मूमेंट का शिकार हो गई. उन्होंने मेट गाला 2015 चर्चित इवेंट के बाद एक पार्टी होस्ट की गई थी. जहां वह वार्डरोब मालफंक्‍शन की शिकार हो गई थी. इसमें वह एक शीर टॉप के साथ साटिन बॉटम पनकर पहुंची.

सबकुछ ठीक ही चल रहा था कि अचानक ही रिहाना का टॉप कंधों से गिर गया. इसके बाद जैसे तैसे वह अपनी ड्रेस को संभालने की कोशिश करने लगीं.यह पार्टी खुद रिहाना ने अप एंड डाउन क्लब में होस्ट की थी. इसमें म्यूजिक इंडस्ट्री की कई हस्ति जॉन लीजेंड, क्र‍िसी टेजन, मैडोना, केंडल जेनर, माइली साइरस, सेलेना गोमेज, झो क्राविट्स और जस्टिन बीबर आदि मौजूद थे.

जानिए पिता बनने के बाद कैसी होती है निक की सुबह

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट बाद मचा बवाल, हुई गोलियों की बरसात

प्रेग्नेंसी में भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है रिहाना

Most Popular

- Sponsored Advert -