क्रॉप टॉप-स्कर्ट में रिहाना फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग आई नज़र
क्रॉप टॉप-स्कर्ट में रिहाना फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग आई नज़र
Share:

हॉलीवुड सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है. रिहाना जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती है. लेकिन इससे पहले वह अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ती है. अब रिहाना को उनके बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी के साथ लॉस एंजलिस के नोबू रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया जा चुका है. दोनों डिनर डेट के लिए इस रेस्टोरेंट में गए थे. ऐसे में पैपराजी ने रिहाना और रॉकी की फोटोज क्लिक की थी.

रिहाना के मैटरनिटी आउटफिट के बारें में बात की जाए तो उन्होंने ब्रा स्टाइल वाला ब्लू क्रॉप टॉप के साथ आइकॉनिक लेबल Alaïa की मैक्सी स्कर्ट को पहन रखा था. इस आउटफिट का रंग डेनिम के जैसा ब्लू था और रिहाना इस लुक में बेहद ही ग्लैमरस लग रही थी. अपने ब्लू आउटफिट के साथ रिहाना ने मैचिंग ब्लू कैप भी कैरी कर रखी थी. यह कैप लॉस एंजलिस के फायर डिपार्टमेंट के इनिशियल वाली बेसबॉल कैप थी. इसके साथ उन्होंने गले में 2 डायमंड नेकलेस पहने थे. साथ ही एडिडास के व्हाइट शूज कैरी कर रखते थे.

रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी ने जनवरी में एलान किया था कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. दोनों ने एक क्यूट फोटोशूट को साझा किया था, जिसने सभी को हैरान भी किया था. कुछ वक़्त पहले खबर आई थी कि रिहाना बेटी को जन्म देने जा रही है. रिहाना को एक बेबी स्टोर में बेबी गर्ल के कपड़ों की शॉपिंग करते हुए देखा देखी जा चुकी है. इसके बाद अंदाजा लगाया गया था कि रिहाना बेटी की मां बनने जा रही है. रिहाना और रैपर ASAP रॉकी एक दूसरे को 2020 से डेट करते हुए आ रहे है. दोनों का नाम 2013 में भी जोड़ा गया था. वर्ष 2021  में जीक्यू मैगजीन के साथ बातचीत में रॉकी ने रिहाना संग अपना रिश्ता कंफर्म करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का प्यार बताया था. 

क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना विल को पड़ गया भारी, अकादमी ने कर डाला इतने वर्षों के लिए बैन

वर्ल्ड लीडर्स से प्रियंका ने यूक्रेन के लोगों के लिए मांगी मदद

एक बार फिर किम ने अपने हुस्न से जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -