GOLDEN GLOBE AWARDS में रिहाना ने अपने बॉयफ्रेंड संग की शिरकत
GOLDEN GLOBE AWARDS में रिहाना ने अपने बॉयफ्रेंड संग की शिरकत
Share:

बेवर्ली हिल्स में मंगलवार को 80वां वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स शो हुआ, बता दें कि इस अवार्ड फंक्शन में पॉप स्टार रिहाना अपने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ शिरकत की। अवॉर्ड्स शो में सिंगर अपने मिलियन डॉलर लुक से रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरती दिखाई दिए, जहां से उनकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो होने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि रिहाना ने ब्लैक लुक कैरी कर बॉयफ्रेंड संग इवेंट में एंट्री मार ली है। बस्टी ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन में रिहाना का लुक देखने काबिल है। इस गाउन को सिंगर ने वेलवेट ब्लैक पफी स्लीव्स के साथ टीम अप किया। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर कर रखी थी। खबरों का कहना है कि नेक पर डायमंड नेकलेस उनके लुक को अट्रैक्शन पॉयंट बन चुका है। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। ओवरऑल लुक में रिहाना का स्टाइल देखने काबिल है।

वहीं उनके बॉयफ्रेंड भी रिहाना के साथ ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे थे और कैमरे के सामने कपल एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दिखाई दे रहा है। गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में रिहाना ने अपने लुक से सबका दिल जीत चुके है। इतना ही नहीं, सिंगर ने एसएस राजामौली और RRR की टीम के पास जाकर फ्लाइंग किस के साथ उन्हें बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग अवॉर्ड के लिए बधाई  भी देते हुए दिखाई दिए।

ब्रैंड प्रमोशन के लिए प्रियंका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखते रह गए लोग

संगीत जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर गिटारिस्ट ने दुनिया को कहा अलविदा

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -