बेटे के जन्म के बाद पहली बार अपने बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना
बेटे के जन्म के बाद पहली बार अपने बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना
Share:

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना हॉलीवुड की हॉट सेलिब्रेटीज में से एक कही जाती है। सिंगर ने मई के माह में बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे को जन्म दे दिया था। मां बनने के उपरांत एक बार फिर रिहाना पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हो चुकी है। इसी दौरान रविवार शाम न्यू मॉम को बॉयफ्रेंड के साथ नाइट डेट एंजॉय करते हुए देखा जा चुका है, जहां एक साथ कपल का जबरदस्त अंदाज देखने  के लिए मिला है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि रिहाना ब्लैक कलर के ग्लॉसी कॉर्सेट टॉप के साथ मैचिंग लैंगिग में दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक लैदर ओपन कोट और मैचिंग हील्स से टीम-अप कर रखा है। गोरे चेहरे पर काला चश्मा और कर्ली ओपन हेयर्स वह बहुत जच रही हैं यानी ओवरऑल लुक में रिहाना काफी ग्लैमरस भी दिखाई दे रही है।

बता दें कि इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड भी बहुत डैशिंग दिख रहे है। वह इस दौरान व्हाइट टी के साथ ब्लू निकर और कोट में दिखाई दे रहे है। एक साथ चलते हुए  दोनों कैमरे के सामने परफेक्ट कपल गोल्स देते हुए दिखाई दिए है। खबरों की माने तो रिहाना ने 13 मई, 2022 को A$AP Rocky के बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया। कपल अपने बेटे के साथ अब खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करता है। 

दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे प्रियंका और निक!, जानिए क्या है वजह

फिर कोर्ट पहुंचे जॉनी और एम्बर, जानिए इस बार क्या है मामला

रणवीर से बाद अब इस एक्ट्रेस ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -