'सरकारू वारी पाटा' के राइट्स हुए सेल, जानिए किसने ख़रीदा
'सरकारू वारी पाटा' के राइट्स हुए सेल, जानिए किसने ख़रीदा
Share:

साउथ स्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस करती हुई दिखाई दे रही है। अब 'सरकारू वारी पाटा' को लेकर खबर आ रही है मूवी के डिजिटल राइट भी बिक चुके है।  ख़बरों की माने तो मूवी के डिजिटल राइट अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए है। जिसके पूर्व अमेजन प्राइम वीडियो ने साउथ इंडियन मूवीज जैसे 'पुष्पा', 'आचार्य' और 'केजीएफ 2' के डिजिटल राइट भी खरीद लिए है।

'सरकारू वारी पाटा' जून के पहले सप्ताह में होगी स्ट्रीम: मूवी 'सरकारू वारी पाटा' जून, 2022 के पहले सप्ताह में OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाने वाली है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में लगी हुई है और ओटीटी पर जल्दी रिलीज होने प्लेटफॉर्म के पास अधिक पैसा कमाने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। मूवी 'सरकारू वारी पाटा' के वीकेंड पर 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस करने का अनुमान है। मूवी ने US बॉक्स ऑफिस पर 1.5 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक का कारोबार कर लिया है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने इन साउथ मूवीज के खरीदे डिजिटल राइट्स: अमेजन प्राइम वीडियो ने यश की ब्लॉकबस्टर मूवी 'केजीएफ 2' के राइट्स 320 करोड़ रुपये में ख़रीदे चुका है। यश की 'केजीएफ 2' ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर चुकी है और इसके साथ ही वर्ल्ड वाइड तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। वर्ष 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो ने अल्लू अर्जुन की मूवी 'पुष्पा' के राइट्स 27-30 करोड़ रुपये में खरीदे चुके थे।

रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया महेश बाबू की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

कभी अपनी मूवीज तो कभी अपने अफेयर के चलते चर्चाओं में छाई ये एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता...' जैसे बड़े बयान के बाद भी नहीं टिक पाई महेश बाबू की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -