ऑफिस हो या पार्टी ये शर्ट्स देंगी हर जगह स्मार्ट लुक
ऑफिस हो या पार्टी ये शर्ट्स देंगी हर जगह स्मार्ट लुक
Share:

लड़कों पर वैसे तो फैशन कक पागलपन नहीं होता लेकिन फिर भी खुद को स्मार्ट दिखाने की पूरी कोशिश करते हैं. ऐसे ही कुछ लड़के काफ़ी हैंडसम और गुड लुकिंग होते हैं, लेकिन सही शर्ट-टीशर्ट न पहनने के कारण उनका सारा चार्म कहीं गुम हो जाता है. दूसरों से अलग कैसे दिखें इसके लिए जरुरी है हमारा ड्रेसिंग सेंस. ड्रेसिंग सेंस हमें दूसरों से अलग बनाता है और स्टाइलिश भी. ऐसे ही आज हम लड़कों के लिए कुछ खास लेकर आये हैं. अगर आप भी दूसरों से अलग और एकदम परफ़ेक्ट दिखना चाहते हैं, तो अब से अपनी बॉडी के हिसाब से कपड़े पहनना शुरू कर दीजिए. जानिए इस आर्टिकल में.

* शॉर्ट हाइट या छोटी हाइट वाले लोगों को वर्टीकल स्ट्रिप्स की शर्ट पहननी चाहिए, जिससे वो लंबे और फिट नज़र आते हैं. इसमें को हैंडसम भी नज़र आते हैं.

* लंबे लोगों को वर्टीकल स्ट्रिप्स के कपड़े नहीं पहनने चाहिए बल्कि उन पर परफ़ेक्ट फ़िटिंग की शर्ट के साथ हैट लुक काफी अच्छा लगता है.

* अगर आपकी बॉडी स्लिम और स्किनी है, तो आप पर बोल्ड हॉरिजॉन्टल स्ट्रिप्स वाली शर्ट ख़ूब जंचेगी. वहीं अगर आपकी स्किनी बॉडी है और आपकी हाइट कम है, तो आपको Checkered Shirts ट्राय करनी चाहिए. ये आप पर परफेक्ट लगेगी.

* राउंड शेप के लोगों को डार्क कलर के साथ Pinstripe Shirts पहननी चाहिए, ताकि उसमें वो एकदम फ़िट दिख सकें और लुक भी डिफरेंट नज़र आये. 

 

दिवाली पर अपनों को दें यह ख़ास तोहफे, रिश्तों में आएगी मिठास

दिवाली पर खास दिखने के लिए अपनाएं आपकी फेवरेट नायरा के ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -