उफनती नदी में इस शख्स ने चलाई बाइक, जुगाड़ को देख रह जाएंगे दंग
उफनती नदी में इस शख्स ने चलाई बाइक, जुगाड़ को देख रह जाएंगे दंग
Share:

वैसे तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते है, लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है वो हैरान कर देने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि उफनती नदी के बीच एक व्यक्ति तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा है. ये सिन देख हर कोई परेशान हो रहा है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्यक्ति बाइक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है और सामने नदी है. वो अपनी गाड़ी को स्टार्ट करता है और नदी में गाड़ी को तेजी से दौड़ा देता है. अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेगें तो आपको दिखेगा की शख्स ने पेट्रोल को हैंडल के ऊपर रखा हुआ है और साइलेंसर को भी ऊपर की और रखा हुआ है. ऐसा इसलिए पानी न पेट्रोल में जाएगा और न ही साइलेंसर में. इस कमाल के वीडियो को आईएएस अफसर अवनीष शरण ने शेयर किया है. साथ ही अवनीष ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'ऐसा कभी नहीं देखा. शानदार जुगाड़. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और ये जोरों से वायरल भी हो रहा है.

बता दें की इस वीडियो को अब तक ग्यारह हजार से अधिक व्यूज हो गए हैं. साथ ही 900 से अधिक लाइक्स और सौ से अधिक रि-ट्वीट्स हो गए हैं.

रोज 70 भिखारियों का पेट भर रहा है 3 दोस्तों का यह ग्रुप

महाराष्ट्र की सड़कों पर घूमता नजर आया दो मुंह वाला जहरीला सांप, वायरल हुआ वीडियोकभी नहीं देखा होगा चॉक से बना स्कल्पचर, ये शख्स करता है अद्भुत काम 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -