'बहू हमारी रजनीकांत' की एक्ट्रेस बनेगी 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा
'बहू हमारी रजनीकांत' की एक्ट्रेस बनेगी 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा
Share:

टीवी के मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में नजर आ रही एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही है. बताया जा रहा है कि वह कलर्स टीवी का मशहूर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 का हिस्सा बनने वाली है. हालांकि इससे पहले इस शो के लिए कई स्टार्स के नाम सामने आ गए है. इस लिस्ट में अभिनेत्री अविका गौर, देवोलिना भट्टाचर्या, अर्शी खान, करण पटेल, जैन इमाम जैसे कई स्टार्स के नाम शामिल है.

गौरतलब है कि रिद्धिमा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' से मिली. बता दे कि बहू हमारी रजनीकांत' की कहानी एक रोबोट पर केंद्रित है, जिसका नाम रजनी है, जो अपनी सासु मां के उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करते रहती है, लेकिन उसकी सासु मां को हमेशा उसमें कुछ कमी नजर आती है.

हालांकि ये शो अब बंद हो चुका है, रिद्धिमा इससे पहले कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. बता दे कि 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के कंटेस्टेंट लिस्ट में टीम इंडिया के क्रिकेटर रहे खिलाड़ी से लेकर बॉलीवुड और टीवी की बड़ी हस्तियां शामिल है. स्पॉट फिक्सिंग की वजह से टीम इंडिया से बाहर होने वाले तेज गेंदबाज श्रीसंत भी 'खतरों के खिलाड़ी 9' का हिस्सा बन सकते हैं.

ये भी पढ़े

इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर किया तहलका

रैम्प वाक के दौरान प्रिंस नरूला ने दिखाया युविका के लिए अपना प्यार

अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर इंस्टग्राम पर छायी हुई है टीवी की ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -