इस वजह से खतरों के खिलाड़ी शो हार गईं रिद्धिमा पंडित, खुद किया खुलासा
इस वजह से खतरों के खिलाड़ी शो हार गईं रिद्धिमा पंडित, खुद किया खुलासा
Share:

काफी समय से आ रहे टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 9 अब खत्म हो चुका है. इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला. ऐसे में शो के विनर कोरियॉग्रफर-ऐक्टर पुनीत जे पाठक बने हैं और उन्होंने सभी को मात दिया है. उन्होंने शो में सिंगर आदित्य नारायण (फर्स्ट रनर-अप) और टीवी ऐक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (सेकंड रनर-अप) को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कि है. पुनीत ट्रॉफी जीतने के लिए सबसे योग्य कंटेस्टेंट में से एक थे वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने इस बात का खुलासा किया कि वह पुनीत और आदित्य से क्यों हारीं हैं.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा, ''वह जीत सकती थीं लेकिन कार्बीनर खोलने में ज्यादा समय लगा दिया इसलिए हार गई.'' जी हाँ, इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैं यह जानती हूं कि मैं आखिरी स्टंट में जीत सकती था क्योंकि इसमें ज्यादा फिजिकल स्ट्रेंथ की जरूरत नहीं थी. मुझे कार से ट्रक में कूदना था और लॉक खोलना था. मैं बहुत शांत थी. कार्बीनर को खोलने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुल पाया, यहीं समय खत्म हो जाने के कारण मैं हार गई. मैं लगभग रोने लगी थी.''

आप सभी ने देखा ही होगा कि रिद्धिमा यह भी मानती हैं कि पुनीत और आदित्य निश्चित रूप से उनसे बेहतर थे और उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि दोनों निश्चित रूप से मुझसे बेहतर थे. कई बार पुनीत और आदित्य मुझे टास्क पार्टनर के रूप में मिले थे और उन्होंने बहुत मदद की थी. निश्चित रूप से दोनों मुझसे ज्यादा मजबूत हैं. फिनाले स्टंट बहुत अच्छा था और मैं इसे जीत सकती थी.'' आप सभी को यह भी बता दें कि शो को अपने नाम करने वाले पुनीत ने हर टास्क में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया था और वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें 'फियर फंडा' नहीं मिला.

बालों में गुलाब और लाल रंग की ड्रेस में सभी को मदहोश कर रहीं हैं मौनी रॉय

दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच हुई झड़प, टूटी दोस्ती !

अपनी पुरानी दोस्त के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -