न्यू ईयर पर आलिया-रणबीर को बहन रिद्धिमा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट
न्यू ईयर पर आलिया-रणबीर को बहन रिद्धिमा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे तो इस समय जोरो-शोरो से हो रहे हैं. पिछले करीब 6 महीने से ये कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में आलिया ने न्यूयॉर्क में रणबीर की फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. इस दौरान उनकी कई सारी फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई. रणबीर की मम्मी और बहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी.

अब तक उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि रिद्धिमा ने आलिया और रणबीर को न्यू ईयर का एक स्पेशल गिफ्ट दिया है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो रिद्धिमा ने आलिया-रणबीर को गोल्ड की रिंग गिफ्ट की है. इतना ही नहीं इस गोल्ड प्लेट वाली इस रिंग के ऊपर AR लिखा हुआ है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिद्धिमा ने आलिया को कोई गिफ्ट दिया हो बल्कि वो इससे पहले आलिया को ब्रेसलेट गिफ्ट कर चुकी हैं.

बता दें कि रिद्धिमा कपूर ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर की हैं. अब तो आलिया-रणबीर ने एक दूसरे के परिवार में घुल-मिल गए हैं और ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. हालाँकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाकर फिर मुंबई लौटे लव बर्ड्स रणबीर-आलिया

न्यूयॉर्क में ठण्ड का मजा ले रहे हैं लवबर्ड्स आलिया-रणबीर

पहली बार रणबीर के साथ अपने रिश्ते को आलिया ने किया कबूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -