कपूर परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, इस शख्स ने कहा दुनिया को अलविदा

कपूर परिवार (Kapoor Family) को साल 2020 ने बहुत दुःख दिए हैं. जी हाँ और अब यह साल भी जाते-जाते कपूर परिवार को एक और सदमा दे गया, जिसको शायद ही वह भूला पाएंगे. जी दरअसल नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) अभी अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की यादों से ही खुद को बाहर नहीं निकाल पाई थीं कि परिवार के एक और खास शख्स ने दुनिया को अलविदा कह गया. आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन, रिद्धिमा के ससुर का निधन (Riddhima Kapoor Sahni Father In Law passed away) हो गया है.

जी हाँ और इस बारे में जानकारी खुद रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने अपने ससुर श्रवण साहनी (Shrawan Sahni) की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा- ‘हम आपको बहुत मिस करेंगे.’ इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीर पर एक ब्रेकिंग हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है. वहीं रिद्धिमा के साथ-साथ उनके पति भरत साहनी ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता को श्रद्धाजंलि दी है. आप देख सकते हैं नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर भरत साहनी की पोस्ट को शेयर अपने समधि के निधन पर अपना दुःख जताया है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस दुखद खबर को जैसे ही रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, तभी बॉलीवुड की कई हस्तियों ने कॉमेंट कर उनके ससुर की आत्मा की शांति के लिए कामना करने लगे. इस लिस्ट में आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने रिद्धिमा की पोस्ट पर कॉमेंट कर लिखा, ‘गहरी संवेदना और प्यार’, वहीं उनकी दोस्त सोफी चौधरी और अन्य कई लोगों ने गहरी संवेदनाएं प्रकट की है. आप सभी को बता दें कि रिद्धिमा कपूर साहनी ने साल 2020 में पहले अपने पिता ऋषि कपूर को खोया और फिर साल 2021 जाते-जाते अपने पिता समान ससुर को भी खो दिया. दोनों साल कपूर परिवार के लिए अच्छे नहीं रहे.

बचपन का प्यार फेम सहदेव का हुआ एक्सीडेंट, हालत गंभीर!

पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने कही दिल जीत लेने वाली बात

प्रिकॉशन ऐड से लेकर मधुबन में राधिका नाचे गाने तक कई विवादों से है सनी लियोनी का संबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -