Ashes 2019: खराब प्रदर्शन से जूझ रहे डेविड वार्नर को मिली यह राहत
Ashes 2019: खराब प्रदर्शन से जूझ रहे डेविड वार्नर को मिली यह राहत
Share:

नई दिल्लीः इंग्लैंड में चल रहे एशेज सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप चल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आलोचकों के निशाने पर हैं। ऐसी अटकलें चल रही थीं कि उन्हें इस सीरीज के बाद टीम से चलता कर दिया जाएगा। मगर उनके लिए राहत की खबर आई है। उन्हें टीम से बाहर नहीं किया जाएगा। वह आगामी सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि वार्नर खराब प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे।

वार्नर के लिए मौजूदा सीरीज बेहद खराब रही है और वह सात बार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार हुए हैं। तीन बार तो वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए। पोंटिंग ने कहा कि वार्नर टीम में बने रहेंगे। रिकी पोटिंग ने कहा कि मार्नस लाबुशाने और स्टीव स्मिथ की जगह भी पक्की है। हालांकि, मध्य क्रम में मैथ्यू वेड और ट्रेविस हेड पर प्रश्न चिन्ह है। मार्कस हैरिस को इस सीरीज में बेहतरीन तेज गेंदबाजों की चुनौती का सामना करना पड़ा है।

टिम पेन भी कप्तान बने रहेंगे, लेकिन बल्लेबाजी क्रम में कुछ ऐसी जगह हैं जिस पर पाकिस्तान सीरीज से पहले विचार किया जा सकता है। पूर्व कप्तान ने कहा कि विल पुकोवस्की जैसे युवा खिलाडि़यों को घरेलू सीरीज में मौका दिया जाएगा। पोंटिंग ने कहा कि इतनी जगहें खाली हैं ऐसे में मैं पुकोवस्की जैसे खिलाड़ी को मौका मिलते हुए देखना चाहूंगा। सभी लंबे समय से उनके बारे में बात कर रहे हैं। उन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है, मगर वह एक बेहतरीन युवा बल्लेबाज हैं। वार्नर ने एशेज 2019 के पांच टेस्ट मैचों की दस पारियों में 9.50 की बेहद खराब औसत से सिर्फ 95 रन बनाए। इस बार उनका बेस्ट स्कोर सिर्फ 61 रन रहा।

India vs South Africa T20 Match: बदली हुई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, ये है कारण

सीपीएलः इस बॉलीवुड सुपरस्टार की टीम ने टी20 क्रिकेट में बनाया विशाल स्कोर

Ashes 2019: डेविड वार्नर का निराशाजनक प्रदर्शऩ जारी, पांचवें टेस्ट की पहली पारी में बनाए महज इतने रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -