पंत की तारीफ में इस विदेशी दिग्गज ने कहा कुछ ऐसा

Apr 24 2019 11:35 AM
पंत की तारीफ में इस विदेशी दिग्गज ने कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली : विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की शानदार पारी के बाद हरतरफ उनकी तारीफ हो रही है। दिल्ली के सलाहकार और भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के साथ-साथ रिकी पोंटिंग ने भी उनकी तारीफ की है। राजस्थान के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले ऋषभ को पोंटिंग ने दूसरे ग्रह का बताया है। 

अपने पीठ दर्द को लेकर धोनी ने कही कुछ ऐसी बात

शीर्ष पर पहुंची दिल्ली 

जानकारी के मुताबिक राजस्थान द्वारा दिए गए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने शिखर धवन (54) और पंत (नाबाद 78) की दमदार बल्लेबाजी के दम पर छह विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि राजस्थान लगभग प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है। 

IPL 2019 : पृथ्वी शॉ ने इन्हे दिया दिल्ली की सफलता का श्रेय

कुछ ऐसा बोले पोंटिंग 

इसी के साथ मैच के बाद गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, 'ऋषभ पंत तुम इसके हकदार हो। तुम बेहतरीन हो।' मैच के बाद गांगुली मैदान पर भागे और 21 वर्षीय पंत को गोद में उठा लिया। वहीं पोंटिंग ने कहा, 'पंत ऐसे लगते हैं जैसे दूसरे ग्रह पर हैं। वह काफी टैलेंटेड हैं। उन्हें ऐसी कंडीशन्स में खेलने में मजा आता है। बता दें कि पंत को 30 मई से होने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। 

जोफ्रा आर्चर की गेंद पर कुछ इस तरह मिला पृथ्वी शॉ को किस्मत का साथ

हैदराबाद का साथ छोड़ स्वदेश वापस लौटे कप्तान केन विलियमसन

6 से 11 मई के बीच जयपुर में आयोजित होगा महिला टी-20 चैलेंज