मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन से निराश हैं कोच पोंटिंग
मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन से निराश हैं कोच पोंटिंग
Share:

मुंबई : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कोच रिकी पोंटिंग ने मंगलवार को टीम की गेंदबाजी की सराहना की. हालांकि वो टीम की बल्लेबाजी को लेकर चिंतित हैं. राइजिंग पुणे सपुरजाएंट्स के हाथों अपने पहले मैच में हार झेलने के बाद मुंबई ने कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज की थी. इसके बाद मुंबई को गुजरात लॉयंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगतार 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था.मुंबई को आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलना है.

पोंटिंग ने कहा कि हम अपने अभी तक के प्रदर्शन से निराश हैं. टीम उस तरह नहीं खेली जिस तरह हम चाहते थे. हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है. खिलाड़ी जानते हैं मैं उनसे किस तरह का खेल चाहता हूं और उन्हें कैसे खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में अभी तक हमारी गेंदबाजी अच्छी रही है. टिम साउदी, मिशेल मैक्लेघन ने अच्छी गेंदबाजी की है. और जसप्रीत बुमराह भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. लेकिन, हमने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं. हमें पूरे 40 ओवर अच्छा खेलने की जरूरत है लेकिन अभी तक हमने 30 ओवर ही अच्छा खेल खेला है. हमें एक टीम की तरह प्रदर्शन करने की जरूरत है.

पोंटिंग ने कहा कि रोहित शर्मा द्वारा पारी की शुरुआत करने के कारण हमारे पास नंबर 3 के लिए कोई विकल्प नहीं है. जोस बटलर और केरन पोलार्ड नंबर 4 और 5 नम्ब पर बल्लेबाजी करते हैं. रायडू ने निचले क्रम में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे पहले उन्होंने पोलार्ड के साथ नंबर 6 पर अच्छी बल्लेबाजी की है. इसलिए हमारे पास हार्दिक पंड्या को नंबर 3 पर भेजने के सिवाए कोई अन्य विकल्प नहीं था.यह प्रयोग सफल नहीं रहा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -