ये सेलिब्रिटी समलैंगिक कपल बना बेबी गर्ल का पिता, शेयर की तस्वीर
ये सेलिब्रिटी समलैंगिक कपल बना बेबी गर्ल का पिता, शेयर की तस्वीर
Share:

अमेरिका के मशहूर सिंगर रिकी मार्टिन और उनके पति यवार युसफ लुसिया हाल ही में एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. इस बात की जानकारी रिकी मार्टिन ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. हाल ही में रिकी मार्टिन ने अपनी बेबी गर्ल की फोटो शेयर की है और इसके साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'यह हमारे लिए काफी अनमोल समय है. हम इस बात का इंतजार भी नहीं कर पा रहे हैं कि ये प्यारी सी बच्ची हमारी दुनिया को कहां ले जाएगी.'

आपको बता दें पिछले 10 साल से ये दोनों जुड़वा बेटों की परवरिश भी कर रहे हैं जिनका नाम माटेओ और वैलेंटिनो है. जानकारी के लिए बता दें रिकी मार्टिन समलैंगिक है और उनका दो साल से युसफ के साथ अफेयर चल रहा था. साल 2016 में रिकी ने युसफ से डेटिंग शुरू की थी और फिर दोनों ने नवंबर में सगाई की थी. साल 2018 की शुरआत में ही एक टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान रिकी ने अपनी शादी की घोषणा की थी.

आपको बता दें रिकी मार्टिन एक मशहूर इंटरनेशनल सिंगर हैं और वे दो बार ग्रैमी अवार्ड भी जीत चुके हैं. रिकी को लैटिन अमेरिका के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में भी जाना जाता है. लड़कियां उनकी बड़ी फैन हैं. सूत्रों की माने तो रिकी मार्टिन पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी डेट कर चुके हैं.

पर्दे पर तब्दील हो रही रस्किन बॉन्ड की भूतियाँ कहानियां

इस मॉडल ने नए साल में दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स!

क्रिसमस सेलिब्रेशन पर बेहद हॉट लुक में नजर आईं ये मॉडल, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -