रिक्शा चालक से कुकर्म मामले का आरोपी गिरफ्तार
रिक्शा चालक से कुकर्म मामले का आरोपी गिरफ्तार
Share:

पांवटा साहिब. पांवटा साहिब में रिक्शा चालक के अपहरण और उसके साथ कुकर्म व बाद उसकी बेरहमी से पिटाई मामले में मुख्य आरोपी परविंद्र सिंह के घर से गैर लाइसैंसी पिस्टल व एक कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने शुक्रवार को अपहरण व कुकर्म मामले में मुख्य आरोपी परविंद्र सिंह के घर पर रेड की. इस दौरान परविंद्र के घर से एक गैर लाइसैंसी पिस्टल बरामद हुई है.

आपको बता दे कि दो सप्ताह पहले एक रिक्शा चालक का उसके घर के बाहर से अपहरण किया गया था. अपरहणकर्ता उसे अपने एक दोस्त के पास तरुवाला ले गया. वहां दोनों ने मिल कर पहले उसकी लोहे की रोड से पिटाई की और फिर उसके साथ कुकर्म किया जिसका विडियो भी बनाया गया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि परविन्द्र सिंह और उसके तीन साथियों ने गन  की नोक पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था. इस पूरे मामले में परविंद्र सिंह के साथ टोनी, शेरा, राजा और मनदीप सिंह भी आरोपी है जबकि एक आरोपी और शामिल है. पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने कहा कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया को वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. बताया जा रहा है की ये आरोपी इससे पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

भिक्षावृत्ति से मुक्त कराई गई बच्ची इस हालत में मिली

एसबीआई बैंक में महिला के 20,900 रुपए चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -