रिचमंड: हिलटॉप मॉल ​घटना को लेकर पुलिस ने सोशल मीडिया पर फैली खबर को बताया गलत
रिचमंड: हिलटॉप मॉल ​घटना को लेकर पुलिस ने सोशल मीडिया पर फैली खबर को बताया गलत
Share:

रिचमंड - पुलिस ने कहा कि अधिकारी हिलटॉप मॉल में सोमवार रात लूटपाट की गतिविधि का जवाब दे रहे थे. वही, सोशल-मीडिया पोस्ट्स के अनुसार, कारों के समूहों को हिलटॉप माल रोड और हिलटॉप और ब्लूम ड्राइव की परिक्रमा करते हुए देखा जा सकता है, जिनकों पुलिस की क्रूज़र ट्रैक कर रही है. 

जिसकी मौत से छिड़ गई काले-गोरे की बहस, जानिए कौन था जॉर्ज फ्लॉयड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने रात 9:15 बजे के आसपास मॉल के आसपास के इलाके को बंद कर दिया. साथ ही, शेरिफ के कार्यालय हेलीकॉप्टर उड़ान भरकर उस इलाके पर नजर रखने के साथ पूरी अपडेट दे ​रहा था.अपने बयान में पुलिस ने बताया कि "आरपीडी अधिकारी इस समय लूटेरों की संपत्ति को नष्ट करने के बाद हिलटॉप मॉल में दृश्य को नियंत्रित कर रहे हैं," पुलिस ने 9:40 बजे से पहले एक ट्वीट में कहा, " एक शूटिंग और एक अधिकारी के बारे में अज्ञात स्रोत द्वारा गलत सूचना प्रसारित की गई। वह सूचना झूठी है। हम सटीक जानकारी दे रहे है.

CII में बोले पीएम मोदी- 'Made In India' को 'मेड फॉर ड वर्ल्ड' बनाना है'

दूसरी ओर दुनिया के ताकतवर देश अमेरिका में कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है. बता दे कि अमेरिका दुनिया में कोरोना वायरस का केंद्र बन गया है. यहां महामारी लगातार भयावह रूप लेती जा रही है. शुक्रवार को अमेरिका में 25,069 नए केस सामने आए और 1,212 कोरोना पीड़ितों की मौत हो गई. जबकि इससे एक दिन पहले अमेरिका में 22,658 नए केस आए थे और 1,223 लोगों की मौत हुई थी. पूरी दुनिया के करीब एक तिहाई कोरोना मरीज अमेरिका में ही हैं. यहां करीब 18 लाख कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं. न्यूयॉर्क, न्यूजर्सी, कैलिफॉर्निया में सबसे ज्यादा मामले देखने को मिल रहे हैं.

हिलटॉप मॉल में लूट की खबर पर पुलिस अधिकारियों ने कही यह बात

सावधान! कोरोना के बाद पनप रहा है यह खतरनाक वायरस

अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति की मौत से जॉर्डन भी दुखी, कहा - बस बहुत हो गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -