अब हॉलीवुड में अपनी अदाकारी दिखाएगा 'बॉडीगार्ड' का यह एक्टर
अब हॉलीवुड में अपनी अदाकारी दिखाएगा 'बॉडीगार्ड' का यह एक्टर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो 'बॉडीगार्ड' में रिचर्ड मैडेन ने शानदार किरदार निभाकर खास पहचान बनाई थी. उन्होंने इस शो के कारण ही गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता था और इसके बाद एक्टर रिचर्ड मैडेन अब हॉलीवुड में किस्मत आजमाने के लिए अमेरिका जाने पर विचार कर रहे हैं. जी हां... सूत्रों की माने तो 32 साल के अभिनेता रिचर्ड मैडेन ने हाल ही में अपने दोस्तों को बताया है कि 'बॉडीगार्ड' व 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से नाम-शोहरत पाने के बाद अब अमेरिका में अपनी पहचान बनाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं.

हाल ही में रिचर्ड मैडेन के एक सूत्र ने बताया किm 'रिचर्ड का करियर मजबूती से आगे बढ़ रहा है.' उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "उन्हें लॉस एंजेलिस ज्यादा पसंद नहीं था लेकिन पिछले साल के अंत में वह 2-3 बार वहां गए और उन्हें उस जगह से प्यार हो गया. निश्चित रूप से ब्रिटेन हमेशा उनका घर रहेगा लेकिन रिचर्ड अमेरिका में अगर कुछ अच्छा करते हैं तो इससे उनके बॉन्ड का किरदार करने की संभावना को कोई नुकसान नहीं होगा.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिचर्ड मैडेन जेम्स बॉन्ड बनने की दौड़ में शामिल हैं. दरअसल रिचर्ड मैडेन चाहते हैं कि वह जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाए और रिचर्ड मैडेन फ़िलहाल जेम्स बांड का किरदार निभाते नजर आ रहे डेनियल क्रेग के रिप्लेसमेन्ट के रूप में देखा जा रहा है. जानकरी के लिए बात करें डेनियल क्रेग साल 2006 से जेम्स बॉन्ड की भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनके इस किरदार के जरिए ही दुनियाभर में पहचाना जाता है.

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी माथा घूम जाएगा

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिमाग आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा

हर फोटोशूट में अपने क्लीवेज दिखाकर फैंस को उत्साहित करती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -