33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी की इस हॉलीवुड एक्टर ने
33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी की इस हॉलीवुड एक्टर ने
Share:

अमेरिका के जाने माने एक्टर रिचर्ड गैर ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से हाल ही में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. रिचर्ड अपनी गर्लफ्रेंड एलेजेंड्रा सिल्वा के साथ करीब 3 सालों से रिलेशन में थे. शादी के बंधन में बंधे इस कपल की उम्र में काफी बड़ा फासला है. देखा जाए तो रिचर्ड की उम्र 68 साल  है, वहीं बात की जाए उनकी गर्लफ्रेंड की तो वह केवल 35 साल की ही हैं. कपल ने 06 मई को न्यूयॉर्क स्थित घर में सभी परिवार वालों के साथ पार्टी करने का प्लान बनाया है.

अपनी इस शादी के बारे में बात करते हुए रिचर्ड ने बताया कि, "जैसी खुशनुमा और शानदार जिंदगी मैं चाहता था वैसी जी रहा हूं." वहीँ बात की जाए एलेजेंड्रा की तो उन्होंने कहा कि, वह जल्द ही रिचर्ड के साथ फैमिली प्लानिंग करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि यह रिचर्ड की तीसरी शादी है, वहीं एलेजेंड्रा की यह दूसरी है. रिचर्ड ने हॉलीवुड की सुपरमॉडल सिंडी क्राफोर्ड से पहली शादी की थी, जो केवल 5 सालों तक चल पाई. इसके बाद उन्होंने कैरी लोवेल से शादी की, जो एक मॉडल थी. कैरी के साथ रिचर्ड करीब 15 सालों तक रहे, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है.

आखिरी बार रिचर्ड उस समय ख़बरों में आए थे जब उन्होंने पिछले साल एलेजेंड्रा से सगाई की थी. 2015 में आई रिचर्ड की फिल्म 'टाइम आउट ऑफ माइंड' के प्रीमियर के दौरान रिचर्ड ने गर्लफ्रेंड एलेजेंड्रा को ऑफिशियली सबसे इंट्रोड्यूज करवाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले रणबीर का बनाया मज़ाक फिर सोनम को बोला, "नहीं आउंगी तुम्हारी शादी में..."

तो क्या सोनम से पहले उनकी छोटी बहन करने वाली है शादी

कास्टिंग काउच पर सरोज खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -