68 के हुए हॉलीवुड Actor रिचर्ड गेरे, भारत से है गहरा नाता
68 के हुए हॉलीवुड Actor रिचर्ड गेरे, भारत से है गहरा नाता
Share:

हॉलीवुड फिल्मो के दिग्गज अभिनेता बोले तो ख्यात हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे जिनका के आज जन्मदिन है. हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे जिनका जन्म 31 अगस्त 1949 को हुआ था. आज हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे जो के 68, साल के हो चले है. आपको बता दे की अभिनेता रिचर्ड गेरे जिनका के हॉलीवुड फिल्मो के साथ साथ बॉलीवुड अभिनताओं के साथ में काफी गहरा संबंध रहा है. भारत में भले ही हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे को शिल्पा शेट्टी को पब्ल‍िकली किस करने के कारण जाना जाता हो, लेकिन गेरे और भी कारणों से जाने जाते है.

रिचर्ड गेरे पर चीन ने हमेशा के लिए अपने देश में प्रवेश पर पाबंदी लगाई है. इसका कारण ये है कि गेरे ने तिब्बत इंडेपेंडेंस मूवमेंट का समर्थन किया था. गेरे के इस कदम से चीन बौखला गया था. उनका भारत से गहरा नाता रहा है. वे भारत में रहने वाले बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा के अनुयायी हैं.

वे इंटरनेशनल बुद्धिस्ट फेडरेशन के वैश्व‍िक राजदूत हैं. उन्होंने अपना धर्म बदलकर इस धर्म को अपनाया था. 2015 में गेरे ने अपने भारत दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. हालांकि, इस मुलाकात का मकसद क्या था ये सामने नहीं आया. आज भी हॉलीवुड की फिल्मो में अभिनेता रिचर्ड गेरे काफी सक्रिय है.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ सब पर पड़े भारी, शाहरुख़ और सलमान को भी नहीं छोड़ा

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -