ऋचा लंगेला के घर गुंजी किलकारी, शेयर की फोटोज
ऋचा लंगेला के घर गुंजी किलकारी, शेयर की फोटोज
Share:

तेलुगु फिल्म उद्योग प्रसिद्ध चेहरा ऋचा लैंगेला गंगोपाध्याय ने तेलुगु राजनीतिक ड्रामा फिल्म लीडर के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की, जो 2010 में रिलीज़ हुई थी और बाद में अभिनेत्री ने कई व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगु फिल्मों जैसे सरोचारू, नागवल्ली, मिरापाकाय और मिर्ची में काम किया। बता दें कि उन्होंने 2011 में मायाक्कम एना के साथ कॉलीवुड में भी डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने धनुष के साथ काम किया था।

अब नवीनतम अपडेट के अनुसार ऋचा लैंगेला गंगोपाध्याय ने एक बच्चे को जन्म दिया है। अभिनेत्री ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करके इसकी पुष्टि की जहां उन्होंने अपने नवजात बच्चे की तस्वीर भी पोस्ट की। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने ओस्थे को सिलंबरासन टीआर के साथ भी किया था जो सलमान खान अभिनीत एक्शन एंटरटेनर दबंग की रीमेक थी। मिर्ची गर्ल ऋचा ने 2013 में अभिनय छोड़ दिया और यूएसए चली गईं। 2019 में, उसने हिंदू और ईसाई दोनों समारोहों में एक बिजनेस स्कूल के सहपाठी जो लैंगेला के साथ शादी के बंधन में बंधी।

अपनी पोस्ट में, ऋचा लैंगेला गंगोपाध्याय ने घोषणा की कि उन्हें और उनके पति को 27 मई को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। मिर्ची लेडी ने कहा, "मम्मी और डैडी बहुत अच्छा कर रहे हैं और हमारी प्यारी छोटी बीन बुरिटो के प्यार में पागल हैं। हम उसके छोटे-छोटे गुर, गले और चेहरे के भावों को पर्याप्त रूप से प्राप्त नहीं कर सकते। ” ऋचा ने इसे यह कहते हुए समाप्त किया, "बाकी परिवार और दोस्तों के छोटे आदमी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती !!"

 

IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, बोले- अगर भारत रोडमैप दे तो हम बातचीत को तैयार

चेतावनी को अनसुना कर अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या क्यों घटाई गई? - केंद्र से प्रियंका का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -