MP में 100 के पार निकला पेट्रोल का दाम तो यह एक्ट्रेस बोली- 'शतक मुबारक'
MP में 100 के पार निकला पेट्रोल का दाम तो यह एक्ट्रेस बोली- 'शतक मुबारक'
Share:

इन दिनों डीजल और पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं। दिन पर दिन देश के कई हिस्सों में भाव बढ़ते चले जा रहे हैं। आप देख रहे होंगे कई राज्यों में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के आंकड़े को भी पार कर रही हैं। वैसे इसी के कारण सोशल मीडिया से लेकर हर किसी की जुबान पर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का ही जिक्र है।

अब इसी बीच बॉलीवुड से भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर रिएक्शन आने लगे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने जिस ट्वीट का जवाब दिया है उसमे पेट्रोल की कीमत के मध्य प्रदेश में 100 रुपये के पार जाने की जानकारी थी। आप देख सकते हैं ऋचा चड्ढा ने जवाब देते हुए लिखा है, 'जी आपको बधाई। अपने आस पास देखें, कोई जवाब नहीं मिलेगा उन लोगों से जो लगातार महंगाई की मार से मरे जा रहे हैं। जाहिर है, ये बदनसीब, बेरोजगार Twitter पर ही चौड़े हो सकतें हैं। नकली राष्ट्रहित में भूखे,अधमरे,बौराए से।।। बेचारे! इन्हें शतक मुबारक!'

वैसे अब उनके इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं । इस ट्वीट पर लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे मध्य प्रदेश और राजस्थान में ईंधन के ऊपर देश में सबसे ज्यादा मूल्यवर्द्धित कर (VAT) वसूला जाता है। इसी के कारण यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ती चली जा रही हैं। वैसे ऋचा के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म मेडम चीफ मिनिस्टर को लेकर चर्चाओं में हैं।

रुबीना का डांस देख सलमान भी हुए फ़िदा, कर दी तारीफ़

कुवैत की गायिका इब्तिसाम हामिद ने छोड़ा इस्लाम, कहा- ये आतंक और पाखंड का मजहब...

एक बार फिर शाहरुख़-आलिया ने मिलाया हाथ, इसी साल आएगी फिल्म 'Darlings'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -