अपनी अगली फिल्म में सेक्स वर्कर बनी नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है और हाल ही में वह फिल्म आर्टिकल 375 में नजर आई थीं. वहीं अब आने वाली उनकी फिल्म का नाम 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' है. जी दरअसल इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा करेंगे और इस फिल्म में ऋचा का किरदार भी दिलचस्प है. आपको बता दें कि इस फिल्म में वह एक कॉमर्शियल सेक्स वर्कर के रोल में नजर आने वाली हैं और अपने इस कैरेक्टर के लिए ऋचा ने तैयारी भी शुरू कर दी है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इस फिल्म को लेकर ऋचा ने कहा, ''फिलहाल मैं हर तरह के रोल कर रही हूं. इनसे मैं अपने व्यक्तित्व के सभी पहलुओं का पता लगाने जा रही हूं. अनुभव सिन्हा के साथ एक फिल्म के लिए मैं कॉमेडी कर रही हूं. मैं सोफी नामक एक लड़की का किरदार निभा रही हूं जो तुतलाती है.'' आगे बात करते हुए ऋचा ने बताया कि ''फिल्म सेक्शन 375 के बाद, मुझे इस बात की खुशी है कि अगली फिल्म में लोग मुझे एक और अगर किरदार में देखेंगे. अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में मैं सोफी नामक एक क्रेजी किरदार निभा रही हूं. कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैली है और मैं इसका भरपूर आनंद लेती हूं, बल्कि यूं कहूं कि मैं इस शैली में पूरी तरह से एक्टिव होकर काम करने की कोशिश करती रही हूं.''

आप सभी को बता दें कि ऋचा ने सेक्शन 375 में एक वकील की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय खन्ना, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, दिव्येंदु भटाचार्य जैसे सितारों ने काम किया था. वहीं इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले थे और इसका निर्देशन अजय बहल ने किया था. वैसे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन अब नई फिल्म से रिचा को बहुत उम्मीद है.

हैक हुआ गोविंदा के भांजे का फेसबुक अकाउंट, दर्ज की रिपोर्ट

कभी बॉलीवुड में चमका था इस एक्टर का सिक्का, काम मिलना बंद होने पर मिला यह सहारा

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुआ अमिताभ का चयन, स्वर कोकिला ने कहा- 'पहले मिल जाता तो...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -