एडल्ट स्टार बनेंगी ऋचा चड्ढा..
एडल्ट स्टार बनेंगी ऋचा चड्ढा..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने सुन्दर लुक किरदारों के कारण ज्यादा जानी जाती है. कई फिल्मों में इन्होंने अपने सुन्दर लुक से सभी को हैरान किया है. अब इसके बाद ऋचा एक और मलयालम फिल्म में काम करने जा रही हैं जिसके लिए वो मलयालम भाषा सीख रही हैं. जी हाँ, ऋचा केरला की एक्ट्रेस शकीला पर बन रही बायोपिक में काम करने जा रही हैं. जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं.

बता दें, शकीला 90s की बहुत ही फेमस एडल्ट स्टार हैं जिन्होंने कई फिल्में की हैं. शकीला ने तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी फिल्मों में काम किया है और एडल्ट स्टार्स में अपना नाम कमाया है. इस एडल्ट स्टार शकीला पर फिल्म बनने जा रही हैं जिसमें ऋचा चड्ढा नज़र आएँगी. इसी फिल्म के लिए ऋचा काफी मेहनत कर रही हैं और मलायलम भाषा भी सीख रही हैं ताकि फिल्म के अनुसार उनकी बोलचाल सही रहे. मलयालम सिखने के बाद ऋचा इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

ऋचा के बारे में सूत्र ने बताया, ऋचा शूटिंग शुरू करने से पहले एक ट्यूटर से मलयालम भाषा सिख रही हैं जिसके बाद ही वो शूट शुरू कर पायेंगी. ऋचा चड्ढा इसके लिए काफी उत्साहित हैं और जल्दी ही शूटिंग में लग जाएँगी. आपको बता दें ये फिल्म इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं जो अप्रैल के अंत से शूटिंग की जाएगी. ऋचा चड्ढा आखिरी बार 3 स्टोरी में नज़र आयी थी और इस फिल्म में भी उनका शानदार किरदार था. अब देखना होगा कि ये फिल्म कब से शुरू होती है और कब इसे रिलीज़ किया जायेगा.

अंकल रामचरण की तरह बन सोशल मीडिया पर छा रहे अल्लू अर्जुन के बेटे

अब मराठी शो में नज़र आएंगे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -