ट्रोलर्स पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा- मैं अनुराग कश्यप को कोर्ट में ले जाती...
ट्रोलर्स पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा- मैं अनुराग कश्यप को कोर्ट में ले जाती...
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल जब से उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है तब से वह चर्चाओं में छाये हुए हैं। अनुराग के ऊपर आरोप लगने के बाद से वह सोशल मीडिया ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ गए हैं और उन्हें कई लोग भला बुरा कह रहे हैं। वैसे इस बीच अनुराग के सपोर्ट में वह एक्ट्रेस आ रहीं हैं जो उनके साथ काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी शामिल हैं।

 

उन्होंने भी अनुराग का सपोर्ट किया है। जी दरअसल बीते दिनों यह खबरें चल रहीं थीं कि ऋचा चड्ढा ने भी अनुराग को इसी तरह के एक मामले के लिए कानून नोटिस भिजवाया था। अब उन्ही खबरों को एक्ट्रेस ने अफवाह बताया है। उन्होंने एक पोस्ट में कहा, 'अगर अनुराग कश्यप ने उनके साथ कुछ भी गलत किया होता तो वो अनुराग को कोर्ट में घसीट लातीं, महज कानूनी नोटिस देकर नहीं छोड़तीं।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'ये निराधार बातें हो रही हैं।'

आप देख सकते हैं रिचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अगर अनुराग ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती। अपनी आयडियोलॉजी अपने पास रखो। मैं डरने वालों में से नहीं हूं। लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है। हम इसमें कानूनी मदद लेकर इसे निपट लेंगे। और यहां ज्यादा शेर मत बनो, तुम्हारा हर ऐसा मैसेज मेरे केस को और मजबूत बनाता है। यही सबूत है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अनुराग कश्यप इस समय कई लोगों के निशाने पर हैं और कंगना भी उन पर टिप्पणी करने में पीछे नहीं रह रहीं हैं।

आज ड्रग्स केस में जया साहा-मधु मंटेना-ध्रुव से पूछताछ करेगा NCB

कंगना ने शेयर किया अनुराग का वीडियो, कहा- 'बच्चे को मोलेस्ट करते थे'

आज होगा रिया और शोविक की बेल याचिका पर फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -