पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर ऋचा ने कही यह बात

पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर ऋचा ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने बेहतरीन लुक्स के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. वैसे ऋचा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीँ अब हाल ही में एक्ट्रेस ने मॉडल के तौर पर अपने पहले पोर्टफोलियो शूट का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी तस्वीरों के खजाने में से अपना सबसे पसंदीदा फोटो निकाल दिया और उसके बाद उसे फैन्स के साथ शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर का पोलका डॉटिड वन पीस पहने नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इसी के साथ ही उन्होंने दो चोटी और हेयरबैंड लगाया हुआ है. हाल ही में अपनी इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "पहला फोलियो." वैसे एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने इस पुराने फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं, ऐसा हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं. एक के बाद एक फैन उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं. हम आप सभी को बता दें, ऋचा चड्ढा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म 'ओय लक्की लक्की ओय' से की थी लेकिन, एक्ट्रेस को साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से काफी लोकप्रियता मिली.

वहीँ इस फिल्म को करने के बाद उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवार्ड मिले. ऋचा ने फिल्म 'फुकरे' में 'भोली पंजाबन' का किरदार निभाया था जिसके नाम से लोग आज भी उन्हें पुकारते हैं. वैसे ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल कि प्रेम कहानी से भी आप वाकिफ ही होंगे. दोनों इसी साल अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण इनकी शादी पोस्टपोन हो गई.

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'

लॉकडाउन में रिलीज हुआ सिंगर पलाश सेन का एक मिनट का नया सॉन्ग