इस वजह से लॉकडाउन के पहले सप्ताह में उदास हो गईं थीं ऋचा चड्ढा
इस वजह से लॉकडाउन के पहले सप्ताह में उदास हो गईं थीं ऋचा चड्ढा
Share:

इस समय भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है इस प्रकोप से लड़ने के लिए लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने कोरोना के दौरान हुई मौतों के बारें में बात की. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'लॉकडाउन के पहले सप्ताह में, मैं इस घातक वायरस के कारण हुई लोगों की मौत और इस लॉकडाउन के कारण परेशान हुए लोगों को देखकर उदास हो गई थी.

यह मुझे तनाव दे रहा था. इसलिए मैंने इसके बारे में कुछ करने का फैसला किया. हालांकि, वंचितों के लिए मेरा दान करना जारी है, इसके अलावा मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जिससे लोग मुस्कुराएं.' इसी के साथ आगे ऋचा ने कहा, 'इस बारे में चिंता करना कि आने वाले समय में क्या छुपा है यह हमें एक अंधेरे में धकेल सकता है. मैं इस बीमारी और इसके प्रभाव का मजाक नहीं उड़ा रही हूं. बस मैं यह बताना चाहती हूं कि कई बार इन स्थितियों में, कभी-कभी विचित्र समाचार भी हो सकते हैं जो आपको चकित कर सकते हैं.'

आप सभी को बता दें कि इस लॉकडाउन के चलते ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी पोस्टपोन हो गई है. बीते दिनों यह खबरें आईं थी कि दोनों शादी करने वाले हैं और दोनों की शादी अप्रैल में मुंबई में होने वाली थी लेकिन अब दोनों ने डेट आगे बधाई है. अब दोनों की शादी अप्रैल में नहीं अक्टूबर में होगी. वैसे ऋचा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती है और उन्हें आप सभी ने बीते दिनों ही पीएम मोदी की दीया जलाने वाली अपील पर पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कते हुए देखा होगा. ऋचा जल्द ही साउथ की स्टार शकीला की बायोपिक में नजर आएंगी.

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

बैली डांस सीख रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -