माधुरी बनी ऋचा चड्ढा, रीक्रिएट किया 'हम आपके हैं कौन' का सीन
माधुरी बनी ऋचा चड्ढा, रीक्रिएट किया 'हम आपके हैं कौन' का सीन
Share:

ऋचा चड्ढा एक बेहतरीन अदाकारा है और उन्हें उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। अदाकारा को अक्सर उनकी बातों से लोगों का दिल जीतते हुए देखा गया है। अदाकारा अपने मुद्दे और बातें रखने के लिए जानी जाती हैं। इसी के साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल हमेशा वह कुछ न कुछ सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर करती रहती हैं। अब ऋचा ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आप देख सकते हैं इस नए फोटोशूट में उन्होंने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन के एक सीन को रीक्रिएट किया है। जी दरअसल इस फोटो में अभिनेत्री अपने हाथों में जूते लिए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में वो हूबहू माधुरी दीक्षित जैसी दिखाी दे रही हैं। आप सभी को बता दें कि ऋचा चड्ढा ने दिल्ली में स्थित 'द तोरानी हाउस' स्टूडियो के फोटोग्राफर करण तोरानी से इस फोटोशूट को कराया है। जी दरअसल इस फोटोशूट के लिए ऋचा ने काफी मेहनत की है और फोटोशूट के वक्त अभिनेत्री काफी खुश दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के इस फोटोशूट की तस्वीरें फोटोग्राफर करण तोरानी ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है।

अब अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा अपनी कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी फुकरे के अगले पार्ट की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू करेंगी, जबकि द ग्रेट इंडियन मर्डर 4 फरवरी को रिलीज कर दी गई है। वहीं जल्द ही वह अपने प्रेमी अली फज़ल संग शादी भी करने वाली हैं।

अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, स्मोकिंग के चलते हालत खराब!

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -