'न शक्ल, न अक्ल और गरीब', यूजर पर भड़कीं ऋचा चड्ढा
'न शक्ल, न अक्ल और गरीब', यूजर पर भड़कीं ऋचा चड्ढा
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आए दिन अपने फोटोज और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीं उन्हें हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। केवल यही नहीं बल्कि वह उन्हें ट्रोल करने वालों को भी शानदार जवाब देती हैं और उनका मुंह बंद करवा देती हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जी दरअसल इन दिनों ऋचा चड्ढा एक्टर अली फजल संग रिलेशनशिप हैं। दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा हो ना सका। दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया था।

अब हाल ही में एक यूजर ने उनके रिलेशन पर आमिर खान का नाम लेकर कमेंट किया तो ऋचा भड़क गईं और उसे करारा जवाब दिया। जी दरअसल यूजर ने ट्वीट किया- 'तुम्हारा तलाक कब हो रहा है बताओ क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा टिकने वाली नहीं है।' यह पढ़कर ऋचा चड्ढा ने कहा- 'सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में। न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पर आ गई होंगी? पायलागू आंटी ये क्या गू रुपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोजगार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।'

आप सभी जानते ही होंगे कि आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने सितंबर के महीने में अलग होने का फैसला लिया है। जी दरअसल दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी। हालाँकि अब भी दोनों लाल सिंह चड्ढा पर साथ में काम कर रहे हैं। वैसे आमिर भी अपने तलाक के चलते खूब ट्रोल हुए थे। अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा की वेब सीरीज कैंडी हाल ही में रिलीज हुई है। जल्द ही वह सिक्स सक्सपेक्ट, इनसाइजर एज 3 और फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आने वाली हैं।

माखन लाल बिंदरू की निर्मम हत्या पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- जैसी चुप्पी साधी वैसे चुप ना रहें

मुश्किल में पड़ा आर्यन खान को ले जाने वाला किरण गोसावी, दर्ज हुई एक और FIR

इस मशहूर अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रकुल प्रीत सिंह, नयी पोस्ट से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -