स्मिता पाटिल बनी ऋचा चड्ढा, शेयर की अचरज में डाल देने वाली तस्वीर
स्मिता पाटिल बनी ऋचा चड्ढा, शेयर की अचरज में डाल देने वाली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेत्री स्मिता पाटिल को श्रद्धांजलि दी है। जी हाँ, ऋचा ने स्मिता पाटिल की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर और अपनी एक फोटोशूट की फोटो शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में ऋचा का गेटअप स्मिता पाटिल से काफी मिलता-जुलता है और इस तस्वीर को ऋचा ने शेयर करते हुए 'स्मिटन पाटिल' लिखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

आप देख सकते हैं इस तस्वीर के जरिए उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया है और अब ऐसा माना रहा है कि यह ऋचा की अगली फिल्म का लुक भी है। जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि स्मिता पाटिल हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्रियों में एक रही हैं और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल अपने नाम किया है। अब बात करें आज के समय की तो आज कल की भी अभिनेत्रियां स्मिता पाटिल जैसा अभिनय और खूबसूरती की तमन्ना रखती हैं उन्ही में शामिल हैं ऋचा चड्डा।

जी दरअसल उन्होंने बेंगलुरु के एक फोटोग्राफर से ऐसा फोटोशूट करवाया है और ऋचा का यह लुक स्मिता पाटिल से प्रेरित है। इसी के साथ ऋचा जल्द ही एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में नजर आएंगी। आपको यह भी बता दें कि उनकी यह फिल्म उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। केवल इतना ही नहीं इस फिल्म में ऋचा का किरदार काफी हद तक यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के चरित्र से मेल खाता दिखाई देने वाला है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

दूसरी बार माँ बनी शिल्पा शेट्टी, बताया अपनी बेटी का नाम

थप्पड़ की स्क्रीनिंग में तापसी पन्नू बोली-' मैं अमृता की जगह होती तो कुछ और करती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -