क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म, सामने आया पोस्टर
क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म, सामने आया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म जल्द ही आने वाली है। उनकी नयी फिल्म का नाम शकीला है जिसका पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है। आप देख सकते हैं पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज की भी घोषणा हो चुकी है। आपको बता दें कि इस यह फिल्म साउथ फिल्मों की एडल्ट स्टार शकीला के जीवन पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में शकीला की भूमिका में ऋचा चड्ढा नजर आने वाली हैं। जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आप देख सकते हैं पोस्टर में ऋचा चड्ढा लाल साड़ी पहने और हाथ में गन पकड़े नजर आ रही हैं। इस समय उनके इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है और लोग तेजी से उनकी तारीफें कर रहे हैं। वैसे खबरें हैं यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं।

बीते दिनों ही शकीला की पॉप्युलैरिटी के बारे में लंकेश ने एक वेबसाइट से बातचीत की थी और बताया था, 'जब शकीला ने इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी तो उस समय मलयालम फिल्मों में मेल एक्टर्स का दबदबा हुआ करता था। शकीला की फिल्में साउथ के हर सेंटर में 100 दिनों तक चला करती थीं। उनकी इस पॉप्युलैरिटी से बडे़ सितारों को डर सताने लगा। हालांकि विरोध के कारण उनकी फिल्मों को सेंसर कर दिया गया था और उन्हें कई निर्माताओं को एडवांस राशि तक वापस करनी पड़ी थी। ऐसें उन्हें अपने एक रूम के अपार्टमेंट में वापस जाना पड़ा। इस फिल्म के माध्यम से एक महिला के पुरुष-प्रधान इंडस्ट्री में स्ट्रगल को दिखाया जाएगा।' वैसे अब यह देखना होगा कि यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।

सुशांत की मौत पर बोला यह एक्टर- 'मुझे लगा था उसकी जिंदगी में कुछ गड़बड़ है'

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, एक दिन में 100 से अधिक मरीजों की मौत

इस एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -