'अली तेरी बकरी संभाल', ट्विटर पर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा
'अली तेरी बकरी संभाल', ट्विटर पर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा
Share:

ऋचा चड्ढा इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं हैं। वह एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा ही काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल वह ऐसी अदाकारा हैं जो अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर आवाज उठाती रहती हैं। जी हाँ और अक्सर वह ट्रोलर्स के ही निशाने पर रहती हैं। कुछ समय पहले ही ऋचा चढ्ढा ने सेना को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया था कि उनपर सेना के अपमान का आरोप लगाया जा रहा था। अब सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेत्री पर जमकर गुस्सा निकाल रहे थे। जी हाँ, वहीं ट्विटर पर इस समय ट्रेंड हो रहा है 'अली अपनी बकरी संभाल'।

'मैं भी बात-बात पर गुस्सा हो सकती हूं', ब्रह्मास्त्र की ईशा से आलिया भट्ट ने की अपनी तुलना

जी दरअसल ट्विटर पर अली फज़ल को टैग कर ऐसा कहा जा रहा है। कई यूजर्स कह रहे हैं कि अली अपनी बेगम को संभाल तो कई यूजर्स कह रहे हैं अली अपनी बकरी को संभाल। हालाँकि आपको बता दें कि काफी ट्रोल होने के बाद ऋचा चड्ढा ने माफी मांग ली है। ट्वीट कर ऋचा चढ्ढा ने लिखा- ''मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं। अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दु:ख होगा।'' इसी के साथ ऋचा ने आगे कहा- ''मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। इसलिए ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है।''

आपको बता दें कि बीते दिनों उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने बीते मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है। इसी बयान को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, 'गलवान हाय कह रहा है'। उनके इस ट्वीट के बाद भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर कहा है, 'अपमानजनक ट्वीट। इसे जल्द वापस लिया जाना चाहिए, हमारे सशत्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है'।

ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, बोले- 'एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए'

तलाक के बाद भी किरण और बेटे आज़ाद संग समय बिताने निकले आमिर, हो गए ट्रोल

‘अभिषेक, तुम्हारे पापा मरने वाले हैं…’, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे से जुड़ा ये खौफनाक किस्सा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -