रियल शकीला से मिलने पहुंची रील शकीला
रियल शकीला से मिलने पहुंची रील शकीला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्दी ही साउथ की फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं और उस फिल्म में वो एक एडल्ट स्टार की भूमिका में दिखाई देंगी. इस रोल के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं और हर तरह उस कैरेक्टर को अपने अंदर ढालने की कोशिश कर रही है. आइये बता देते हैं ऋचा इस आने वाली फिंल्म के लीये क्या-क्या करने वाली हैं. ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड रोल कर चुकी हैं और इस फिल्म में भी करने वाली हैं.

ब्लैक बिकिनी में भोली पंजाबन ने लगाया हॉट तड़का

जानकारी के अनुसार ऋचा साउथ की एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में काम करने जा रही हैं जिसमें वो शकीला का ही किरदार निभाने वाली हैं. इसके लिए कई सारी तैयारी करने में लगी हुई हैं जिसके लिए साउथ की स्टार शकीला से भी मिल चुकी हैं. दरअसल, शकीला के पास कई सारी कहानी है जो उन्हें दर्शकों को बतानी है और इसलिए उन पर बायोपिक बन रही है. बताया जा रहा है शकीला मलयालम सिनेमा की ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने इतनी पॉपुलैरिटी गेन की है.

इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा

ऋचा को अपने एक्सपेरिमेंटल रोल के लिए काफी जाना जाता है और आपने देखा ही है ऋचा ने अपनी हर फिल्म में बेहतरीन किरदार निभाया है उसी को देखते हुए ऋचा को शकीला का अहम रोल दिया गया है. शकीला ने हाल ही में ऋचा से मुलाकात की रील और रियल शकीला ने खास समय भी बिताया. अब देखना होगा ये फिल्म कब शुरू होती है और कब पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी.

Video : बड़ी मेहनत से बनाया गया 'दिलबर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -