ऋचा चड्ढा बायोपिक के लिए सीख रही हैं ये कठिन डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जानी जाती  हैं. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में ऋचा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अपना टैलेंट दिखाया है और आने वाले समय में भी वो अपना टैलेंट दिखाती रहेंगी. बता दें, ऋचा चड्ढा एक बायोपिक में काम कर रही हैं जिसकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं और डांस भी सीख रही हैं. जी हाँ, आइये जानते हैं कौनसी फिल्म है वो.

हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं परिणीति, यकीन नहीं तो देखे ये कातिलाना तस्वीरें

दरअसल, ऋचा चड्ढा साउथ की एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में काम कर रही हैं जिसमें वो शकीला का ही किरदार निभाने जा रही हैं. फिल्म के ऋचा काफी मेहनत कर रही हैं और खबर आई है कि वो बैली डांस भी सीख रही हैं. ये डांस वो स्पेशल गाने के लिए सीख रही हैं जो बायोपिक में नज़र आने वाला है.

फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं. ऋचा अपना बैली डांस मुंबई के बैली डांसर शाइना लेबना से सीख रही हैं. बता दें, पिछले तीन हफ्ते से ऋचा से बैली डांस सीख रही हैं जो फिल्म देखने को मिलेगा.

पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर

इस बारे में ऋचा ने कहा कि वो जो बैली डांस सीख रही हैं वो फिल्म प्रमोशन का भी हिस्सा होगा. वो कहती हैं उन्हें नए डांस फॉर्म सीखना हमेशा अच्छा लगता है. बैली डांस सिर्फ अट्रैक्टिव ही नहीं बल्कि बहुत ही कठिन डांस फॉर्म है जिसे सीखना बेहद मुश्किल होता है. इसके अलावा बता दें, ऋचा बैली को पिछले तीन सालों से सीख रही हैं और उनका ये डांस फिल्म में ज़रूर देखने को मिलेगा.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

15 नवंबर के चक्कर में बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे हैं दीपवीर, वजह जानकर होश खो बैठेंगे

स्कूल युनिफॉर्म में भी बेहद शानदार लगी सुहाना खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -