अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर में मस्तमौला नजर आईं रिचा चड्ढा
अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर में मस्तमौला नजर आईं रिचा चड्ढा
Share:

अक्सर ही आप सभी ने बोल्ड अभिनेत्री रिचा चड्ढा को दमदार और बोल्ड किरदार को ही निभाते हुए देखा होगा. रिचा को दमदार किरदार खूब पसंद हैं और वह अपने दमदार किरदारों की वजह से ही खूब पॉपुलर हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें 'फुकरे रिटर्न' में देखा गया था जहाँ उनका किरदार सभी के द्वारा पसंद किया गया था. अब जल्द ही वह 'लव सोनिया' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह फिल्म 'Ishqeria' में भी नजर आने वाली हैं.

मां ने खोली प्रियंका की सगाई की पोल, निक के बारे में किये कई खुलासे

 

इस फिल्म का मोशन पोस्टर आज ही तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत ही अच्छा लग रहा है. इस पोस्टर में रिचा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और पहली बार वह कोई रोमांटिक किरदार को निभाते हुए दिख रहीं हैं. रिचा इस मोशन पोस्टर में सलवार सूट में दिख रहीं हैं और उस पर उन्होंने पिंक रंग के गॉगल लगाए हैं जो बहुत आकर्षक दिख रहे है. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों में फूल लगाया है और साइड बैग भी केरी किया है.

अटल के निधन के चार दिन बाद जागे सल्लू मियां, ये खान तो अब तक सो रहा है

इस फिल्म का यह मोशन पोस्टर वाकई में कमाल का लग रहा है. इस पोस्टर को अब तक हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं. फिल्म में रिचा के साथ नील नितिन मुकेश नजर आने वाले हैं जिन्होंने कुछ समय पहले ही शादी की है. शादी के बाद यह नितिन की पहली फिल्म है. यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म में रिचा कुहू के किरदार में नजर आने वाली हैं जो बहुत रोमांटिक और लाजवाब होगा.

बॉलीवुड अपडेट्स

आलिया को धोखा देने की तैयारी में है रणबीर

लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर

कृति सेनन ने कहा- 'आओ कभी हवेली पे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -