ऋचा चड्ढा को मिला एंटी-नेशनल टैग, एक्ट्रेस ने बताया क्यों
ऋचा चड्ढा को मिला एंटी-नेशनल टैग, एक्ट्रेस ने बताया क्यों
Share:

ऋचा चड्ढा लॉकडाउन होने की वजह से मुंबई में फंसी हैं. इसी के साथ इस समय उनके बॉयफ्रेंड अली दिल्ली में हैं. जी दरअसल दोनों लव बर्ड्स इस समय दूर हैं लेकिन दोनों वीडियो कॉलिंग के जरिए एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. अब हाल ही में, ऋचा ने अपनी शादी की प्लानिंग और खुद को एंटी- नेशनल कहे जाने पर अपनी बात रखी है, और बताया है कि आखिर ट्रोलर्स ने उन्हें ये टैग क्यों दिया.

जी दरअसल ऋचा चड्ढा ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा करते हुए कहा, " ये लखनऊ-मुंबई और दिल्ली में फैली एक असाधारण शादी मानी जा सकती है." इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस फिलहाल अपने मुंबई वाले घर में रह रही हैं और अपने बॉयफ्रेंड अली को याद कर रही हैं. हाल ही में ऋचा ने बताया कि ''बस मैंने इतना ही पूछा था कि ये लॉकडाउन कब खत्म होगा, और बस इसी सवाल की वजह से ट्रोलर्स ने ट्विटर पर मुझे एंटी-नेशनल कहना शुरू कर दिया.''

आगे ऋचा ने कहा, "अली और मैं खुद ही सब कुछ ऑर्गेनाइज कर रहे थे. लोगों को इनविटेशन भेजना अभी बाकी था, लेकिन हमने बाकी सब कुछ फाइनल कर लिया था लेकिन लॉकडाउन ने हमारे पूरे प्लान पर पानी फेर दिया." अली और ऋचा ने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम किया था और इसी के बाद से दोनों साथ हो गए. ऋचा के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. इसी के साथ वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी रखती हैं.

विद्या बालन ने शेयर किया अपनी शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पहला पोस्टर

'हेरा फेरी 3' को लेकर ईशा गुप्ता ने किया चौकाने वाला खुलासा

सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद भी गुमनाम हुआ यह एक्टर, अब रहता है लन्दन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -