ऋचा चड्ढा ने कंगना रनौत को लेकर दिया यह बयान, बोली- 'किसी की राजनीतिक विचारधारा...'
ऋचा चड्ढा ने कंगना रनौत को लेकर दिया यह बयान, बोली- 'किसी की राजनीतिक विचारधारा...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही आगामी फिल्म पंगा में कंगना रनौत के साथ काम करती दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में ऋचा ने कंगना के साथ काम करने के अनुभव शेयर किए हैं. ऋचा ने इस दौरान कंगना की राजनीतिक विचारधारा पर भी टिप्पणी की है. दरअसल, कंगना रनौत से अलग विचारधारा रखने वालीं ऋचा चड्ढा का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने राजनीतिक मुद्दों पर बात करने से परहेज किया.

ऋचा ने बताया, "हमने फिल्म के सेट पर कभी राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं की और एक इंसान के तौर पर यह वाकई में मायने नहीं रखता है कि हम किस राजनीतिक विचारधारा का समर्थन करते हैं. मैं यहां किसी के विश्वास और किसी की राजनीतिक विचारधारा को बदलने के लिए नहीं हूं. सभी के अपने विचार हैं और मैं उन चीजों को लेकर मुखर रही हूं जिन पर मैं यकीन करती हूं."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "बात जब 'पंगा' की आती है, तो हम एक फिल्म बना रहे थे और हमने इसे शांति से, पेशेवर ढंग से और निर्देशक के दृष्टिकोण से तालमेल रखते हुए बनाया और इस बारे में कोई संदेह नहीं है कि कंगना एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं."अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में जस्सी गिल, नीना गुप्ता, बाल कलाकार यज्ञ भसान भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म सिनेमा घरो में 24 जनवरी को रिलीज हो रही है.

मिलिए फेमस ऑलराउंडर से! फ़िल्म '83 से रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया का पोस्टर हुआ रिलीज़!

यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर की साझा!

इस वजह से 'कहो ना प्यार है' में राकेश रोशन ने किया था करीना कपूर को रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -